Husband Vashikaran Mantra

Husband Vashikaran Mantra

 

Husband Vashikaran mantra
Husband Vashikaran mantra

 

1. अगर पति या प्रेमी का अपनी पत्नी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हो तो स्त्री भगवान श्री कृष्ण का स्मरण कर अपने प्रेम सम्बन्ध की प्रगाड़ता की प्रार्थना करते हुए तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रखें। जैसे अगर साड़ी पहनतीं हैं तो अपने पल्लू में बांध कर या इसे रूमाल में बांध कर रखे,शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें। अति शीघ्र समबन्धों में पुन: प्रगाड़ता आ जाएगी।यह क्रिया पाँच शुक्रवार तक अवश्य करें ।

2. कही भी जाते समय मोर की कलगी पीले रेशमी वस्त्र में बाँधकर अपने साथ रख लें. इससे सम्मोहन और आकर्षण की शक्ति बढ़ती है।

3. श्वेत अपामार्ग की जड़ को घिसकर माथे पर तिलक लगायें. इससे व्यक्ति की स्वयं की अंदरूनी सम्मोहन शक्ति में निरन्तर वृद्धि होती है|

4. एक केले में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं। इस लेप को रात के वक्त सिर पर लगाएं। ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है।

5. नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें। इसमें शहद मिलाएं। नियमित इसका तिलक करने से जिसे आप प्यार करते हैं वह आपको कभी छोड़कर नहीं जाएगा।

6. केसर, सिंदूर और गोरोचन को आवंले के साथ पीसकर तिलक लगाने से आपका प्यार कभी भी आपका अनदेखा नहीं कर सकता है।

7. सफेद गुंजा की जड़ को घिसकर माथे पर तिलक करने से सब लोग उस व्यक्ति के तेज से प्रभावित होकर उसकी बातों को मानने लगते है । सफेद सरसों को भांग के पत्तों के साथ पीसकर इसका तिलक करके आप जिस किसी के भी पास जायेंगे वह आपके आकर्षण में बंधकर आपकी किसी भी बातों को मना नहीं कर पायेगा ।

8. तुलसी के बीजों को सहदेई के के रस में पीसकर उसका तिलक माथे पर लगाने से आप जिसको देखकर जो भी कार्य उससे करवाना चाहेगे उसमें सफलता मिलने की पूरी सम्भावना होगी ।

9. कड़वी लौकी के तेल और कपड़े की बत्ती से काजल तैयार करें। इसे आंखों में लगाकर देखने से वशीकरण हो जाता है।

10. जिस भी व्यक्ति को आप अपने वश में करना चाहते हैं, उसका एक चित्र जो कि लगभग पुस्तक के आकार का तथा स्पष्ट छवि वाला हो, उपलब्ध करें। उस चित्र को इतनी ऊंचाई पर रखें कि जब आप पद्मासन में बैठे, तो उस चित्र की छवि आपकी आंखों के सामने ही रहे। ५ मिनिट तक प्राणायाम करने के पश्चात उस चित्र पर ध्यान एकाग्र करें। पूर्ण गहरे ध्यान में पंहुचकर उस चित्र वाले व्यक्तित्व से बार-बार अपने मन की बात कहें। कुछ समय के बाद अपने मन में यह गहरा विश्वास जगाएं कि आपके इस प्रयास का प्रभाव होने लगा है। यह प्रयोग सूर्योदय से पूर्व करना होता है। कुछ ही दिनों में इस प्रयोग के स्पष्ट प्रभाव दिखने लगते हैं।

11. गेंदे का फूल, पूजा की थाली में रखकर उसके ऊपर हल्दी के कुछ छींटे मारें फिर इस फूल को गंगा जल के साथ पीसकर माथे पर तिलक लगाने से आकर्षण शक्ति बढ़ती है।

12.नागकेसर को खरल में कूट छान कर शुद्ध घी में मिलाकर यह लेप माथे पर लगाने से वशीकरण की शक्ति उत्पन्न हो जाती है।

13.यदि आपको कोई शत्रु अनावश्यक परेशान कर रहा हो तो एक भोजपत्र का टुकड़ा लेकर उस पर लाल चंदन से उस शत्रु का नाम लिखकर उसे शहद की डिब्बी में डुबोकर रख दें। आपका शत्रु आपके वश में आ जाएगा।

14.इसी तरह यदि आपको किसी के मन में अपने लिए जगह बनानी है तो आप सच्चे मन से भगवान श्री कृष्ण का नाम लेते हुए उस जातक का नाम एक भोजपत्र के टुकडे पर लाल चंदन से लिखकर उसे शहद की डिब्बी में डुबोकर उस शीशी को बंद कर दें और नित्य जब भी आपके पास समय हो आप उस जातक को याद करते हुए उस शीशी को अपने दाहिने हाथ से सहलाएँ । इससे वह जातक चाहे स्त्री हो या पुरुष आपके प्रति प्रेम भाव रखने लगेगा ।

15.मान्यता है कि बैजयंति माला धारण करने से शत्रु भी मित्रवत हो जाते हैं। भगवान श्री कृष्ण ने यह माला पहनी हुई थी और उन्हें यह अतिप्रिय थी व उनमें सारे जगत को मोहित करने की अद्भुत क्षमता भी थी।

16.कई बार किसी स्त्री का पति किसी दूसरी और के प्रेम में फंस जाता है तो अपने घर को बचाने के लिए स्त्रियां यह प्रयोग करें । गुरुवार की रात 12 बजे पति के सर से थोड़े से बाल काटकर जला दें व बाद में उस राख को पैर से मसल दें इससे अवश्य ही पति जल्दी ही सुधर जाएगा।

 

 

 

 

 

Vashikaran

http://vashikaran-yantra.com/love-problem/ - For Love Problems Visit This Link