Hanuman Mantra Sadhna and Maruti Kavach

Hanuman Mantra Sadhna and Maruti Kavach

hanuman kavach
hanuman kavach

GURU JI >>>  +91 8059046337

भगवान शिव के ग्यारहवे रुद्रावतार हनुमानजी कलियुग के जाग्रत देवता हैं जो शीघ्र ही अपने भक्तों पर कृपा करते हैं, लेकिन बस आवश्यकता है सही विधि से उनकी साधना करने की ।
हनुमान जी ने जिस प्रकार श्री राम जी के समस्त कार्योे को सम्पन्न किया था उसी प्रकार वो अपने भक्तों के सभी कार्यो को सम्पन्न करते हैं।
हनुमान उपासना से साधक समस्त विघ्न व्याधियों पर विजय प्राप्त कर सकता है। हनुमान जी को नवग्रहों ने वरदान दिया था कि वो उनके भक्तों को कभी भी परेशान नही करेगें इसीलिए शनि-राहु आदि ग्रहों की महादशा में इनकी साधना से बहुत अधिक लाभ मिलता है। शनि देव के गुरू भगवान शिव हैं एवं हनुमान जी भगवान शिव के अवतार, इसीलिए शनिदेव शिव भक्तों एवं हनुमान भक्तों पर विशेष कृपा करते हैं।
प्रस्तुत हनुमत् मंत्र बहुत ही प्रभावशाली है जिसेे श्रीकृष्ण ने महाभारत काल में अर्जुन को प्रदान किया था। इसी मंत्र के प्रभाव से अर्जुन ने अजेय योद्धाओं पर विजय प्राप्त की थी। इस मंत्र के प्रभाव से साधक जन किसी भी प्रकार की तंत्रबाधा, रोग, शत्रुबाधा, नजर, कोर्ट-कचहरी एवं अन्य संकटों से मुक्ति प्राप्त कर सकता है।

हमारे संस्थान द्वारा सिद्ध हनुमान कवच का निर्माण किया गया है।  इस कवच को धारण करने से प्रेत बाधा भूत बाधा ऊपरी बाधा रोग शोक बुरे स्वप्न  नजर दोष गृह दोष पितृ दोष कालसर्प दोष राहु दशा शनि दशा कोर्ट  कचहरी मुक़दमे नौकरी व्यापार पढ़ाई  में लाभ मिलता है। इस कवच को कोई भी धारण कर सकता है।  इस कवच का निर्माण विशेष पूजा द्वारा किया जाता है।  बाजार में इस समय जितने भी कवच है वो प्राण प्रतिष्ठित नहीं होते है और बिना प्राण प्रतिष्ठा के इनका कोई लाभ नहीं है।  जब तक कवच धारण करने वाले के लिए विशेष पूजा ना की जाये तब तक धारण करने वाले को लाभ नहीं होता है।  इस कवच के निर्माण एवं पूजा में  मात्र 2100/= रूपये का खर्च आता है और केवल यही शुल्क आपसे लिए जायेगा।
इस कवच को बनवाने के लिए हमे नीचे दी गई जानकारी उपलब्ध कराये ताकि आपके नाम से इस कवच को बनाया जा सके और इसके प्राण प्रतिष्ठा की जा सके –
आपका पूरा नाम
आपके माता पिता का नाम
आपका गोत्र
आपका फोटोग्राफ
आपकी जन्मतारीख
आपका पता
यह जानकारी आप हमे ईमेल कर सकते है अथवा फ़ोन ( +91 8059046337) पर लिखवा सकते है।
इस कवच को धारण करने के साथ यदि सुन्दर कांड का पाठ भी किया जाये तो बहुत अधिक लाभ मिलता है।

MAIL>>>aghorinath7@gmail.com

GURU JI >>>  +91 8059046337

Vashikaran

http://vashikaran-yantra.com/love-problem/ - For Love Problems Visit This Link